JNU में कंडोम गिनाने वाले ‘बयानवीर’ बीजेपी विधायक का टिकट कटा, अब लड़ेंगे निर्दलीय

Dhang Ki Baat

कभी बीजेपी के पोस्टरब्वॉय बनने की रेस में सबसे आगे दिखने वाले राजस्थान से विधायक ज्ञानदेव आहूजा सकते में हैं. ज्ञानदेव आहूजा को बीजेपी ने इस बार टिकट ही नहीं दिया है, ऐसे में शायद विधायकजी को लगता है कि उनकी सारी बयानबाजी और मेहनत तो बेकार चली गई. अब उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है और जयपुर के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की घोषणा की.

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव लगातार विवादों में रहे

ज्ञानदेव आहूजा जब से विधायक बने हैं उनके एक के बाद एक लगातार अलबेले बयान आते रहे हैं. विवादों में रहने की आदत डाल लेने वाले विधायकजी ने हाल ही में गो-तस्करी के आरोप में एक शख्स को पीटे जाने पर कहा था कि ऐसा करने वाले यूं ही मरेंगे. आहूजा का कहना है कि गोकशी और गो-तस्करी करने वाले सारे के सारे मारे जाएंगे. आहूजा ने पहली बार ऐसा बयान नहीं दिया है वो जेएनयू में कॉन्डोम की संख्या भी गिना चुके हैं.

कंडोम गिना रहे थे विधायकजी

राजस्थान के अलवर ज़िले के रामगढ़ सीट से विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा था,
‘जेएनयू में 2,000 देसी और विदेशी शराब की बोतलें, 50,000 हड्डियां, 3,000 कॉन्डोम, एबॉर्शन के लिए इस्तेमाल होने वाले 500 इंजेक्शन, सिगरेट के 10,000 से अधिक टुकड़े, बीड़ी के 4,000 से अधिक टुकड़े, 2,000 चिप्स और नमकीन की थैलियां और ड्रग्स पीने के लिए इस्तेमाल होने वाले सिल्वर रंग के 100 कागज़ रोजाना बरामद होते हैं. यहां होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम में युवक और युवतियां नग्न होकर नाचते हैं.’
अब तो खुद विधायक के साथ कलेश हो गया है, देखते हैं चुनावी वैतरणी पार भी कर पाते हैं या नहीं.

Leave a Reply