लड़कियों को ‘विटामिन’ बताने वाला दुनिया का सबसे बड़ा ड्रग्स डीलर एल. चापो

PEOPLE


दुनिया के सबसे बड़े ड्रग्स डीलरों में शामिल
कभी दुनिया के सबसे बड़े ड्रग्स डीलरों में शामिल रहे जोकिन एल चापो गुजमैन के बारे में उसके पूर्व साथी लेक्स सिफयुएंटिस ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। सिफयुएंटिस का कहना है कि चापो ने छिपे रहने के दौरान कई नाबालिग लड़कियों का बलात्कार किया था। पुलिस को पता चला है कि फरारी के दौरान भी उसने कई लड़कियों के साथ रेप किया था।

गौरतलब है कि सिनालोआ कार्टेल नामक संगठन के प्रमुख जोकिन गजमन एल चापो को 2017 में मेक्सिको से अमेरिका प्रत्यर्पित किया गया था। उस पर ड्रग्स की तस्करी के संगीन आरोप हैं।फिलहाल उसके खिलाफ अमेरिका में कई मामले चल रहे हैं। इस सिलसिले में अधिकारी लगातार उससे पूछताछ कर रहे हैं।


लड़कियों को विटामिन बताता
दरअसल वो लड़कियों को विटामिन बताता है। उसका कहना है कि लड़कियों के साथ संबंध बनाने से उसकी उम्र बढ़ जाती है। फिलहाल ड्रग्स माफिया जोकिन गजमन एल चापो के खिलाफ कई मामलों में ट्रायल चल रहे हैं। इस दौरान उसके बारे में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।


रेप करने से उसकी जिंदगी और स्वास्थ बेहतर होता था
हाल ही में खुलासा हुआ है कि जब जोकिन गजमन पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों से भागता फिर रहा था उस दौरान भी उसने कई लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया था। वो उन लड़कियों को अपने लिए ‘विटामिन’ बताता था। उसके मुताबिक रेप करने से उसकी जिंदगी और स्वास्थ बेहतर होता था।


इस काम के लिए लाखों रुपये चुकाता था
कोर्ट में ऐलेक्स सिफयुएंटिस नामक एक गवाह ने बताया कि कॉमरेड मारिया नाम की एक महिला जोकिन गजमन से लगातार बात करती थी। वो एल चापो को जवान लड़कियों की तस्वीरें भेजती थी। एल चापो उनमें से लड़कियों को चुनता था और पहाड़ियों पर मौजूद अपने खुफिया ठिकाने पर उन्हें बुलाता था। वो इस काम के लिए लाखों रुपये चुकाता था।

Leave a Reply